आदिपुरुष के टीजर पर भड़के मुकेश खन्ना, कहा राम के मूंछ नहीं थे

आदिपुरुष के टीजर पर भड़के मुकेश खन्ना, कहा राम के मूंछ नहीं थे

भारत के इतिहास मे एक बार फिर एक ऐसी फिल्म को लाया जा रहा हैँ जो वर्तमान मे काफी चर्चा का विषय बना हुआ हैं। लेकिन इस फिल्म के टीजर को देख लोगों का अलग अलग प्रतिक्रिया हैं। आदिपुरुष के टीजर पर भड़के मुकेश खन्ना, कहा राम के मूंछ नहीं थे। उन्होंने ये भी कहा कि राम या कृष्ण कोई बॉडी बिल्डर नहीं थे, वे नरम और शांत स्वभाव के थे ।

मुकेश कहना साहब ने फिल्म के किरदार के ऊपर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर फिल्म निर्माता हिन्दू महाकाव्य को समझ कर किरदार बनाते तो शायद ये फिल्म सुपर हिट साबित हो सकती हैं।

ओम रावत ने पिछले हपते ही फिल्म के टीजर को अयोध्या मे लांच मे किया लेकिन इसमे राम और रावण के किरदार पर देश भर मे आलोचना हो रही हैं। लोगों का कहना है कि भगवान राम कि छवि लोगों के मन मे वैसा नहीं हैं जैसा फिल्मों मे दिखाया गया हैं। वे शांत,नरम,विनम्र और भव्य प्रतीत होते हैं खन्ना जी ये भी बोले कि एक बड़ा बजट और लोकेशन फिल्म कि सफलता को निर्धारित नहीं कर सकता हैं।

फिल्म आदिपुरुष का बजट

आदिपुरुष भारत के इतिहास कि सबसे महंगी फिल्म होने वाली हैं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म का कुल बजट 500 करोड़ यानि us$63 मिलियन डॉलर बताया गया हैं। बताया जा रहा कि सिर्फ अलग अलग सीन को बनाने के लिए ही 250 करोड़ का खर्चा आएगा। इस फिल्म को हिन्दी और तेलगु दोनों भाषाओ मे एक शाउट किया जा रहा हैं।

किरदार

जैसा कि आप सभी जानते हैं भगवान राम का रोल साउथ के सुपर स्टार प्रभास निभा रहे हैं। इसके साथ फिल्म के दूसरे सबसे बड़े रोल रावण का किरदार सैफ आली खान को दिया गया हैं जो बिल्कुल भी सटीक नहीं बैठा है, कृति सनन को जानकी यानि सीता का रोल दिया गया हैं, लक्षमन के रोल कि जिम्मेदारी सनी सिंह को सौंपा गया हैं।

आदिपुरुष का मतलब क्या होता हैं?

फिल्म के निर्माता ने बताया कि आदिपुरुष का मतलब “सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति” होता हैं जो राम को बताया गया हैं।

बॉलीवुड के लेटेस्ट जानकारी के लिए यहा क्लिक करे।

ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए क्लिक करें

Leave a comment