परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा के जन्मदिन पर अनदेखी रोमांटिक तस्वीरें साझा कीं: ‘आप भगवान द्वारा मुझे दिया गया सबसे अच्छा उपहार हैं’

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का जब से शादी हुआ है तब से वे दोनों काफी सुर्खियों में रहते हैं मतलब की सोशल मीडिया पर हमेशा अपडेट रहते हैं डिजिटल मीडिया में भी उनके बारे में हमेशा अपडेट आती रहती है। परिणिती चोपड़ा मशहूर ऐक्टर के साथ साथ सिंगर भी हैं।

Contents

परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा के जन्मदिन पर अनदेखी रोमांटिक तस्वीरें साझा कीं

हाल ही में, परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा के जन्मदिन पर अनदेखी रोमांटिक तस्वीरें साझा कीं: ‘आप भगवान द्वारा मुझे दिया गया सबसे अच्छा उपहार हैं’ को लेकर एक अपडेट आया है जिसके लिए, जिसको लेकर की मीडिया में काफी बड़े बड़े न्यूज वेबसाईट आर्टिकले लिख रहे है।

परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा के जन्मदिन पर अनदेखी रोमांटिक तस्वीरें साझा कीं: 'आप भगवान द्वारा मुझे दिया गया सबसे अच्छा उपहार हैं'

लोग ऐसे लोगों के बारे मे काफी दिलचस्पी भी दिखते हैं। और काफी ही मतलब सभी लोग उसे पर कमेंट कर रहे हैं। परिणीति चोपड़ा ने पति राघव चढ़ा के लिए एक प्यारा सा नोट सोशल मीडिया पर लिखी हैं उनके बर्थडे पर, उन्होंने परिवार की बुद्धिमत्ता मूल्य के प्रति उनकी प्रतिबद्धता के बारे में सुन्दर सी विचार पोस्ट की हैं आगे उन्होंने ये भी बताया,

उन्होंने कहा है कि आप मेरे  लिए एक बहुत ही अनमोल तोहफा है जो भगवान ने मेरे लिए भेजा है इंस्टाग्राम पर अपनी छुट्टियों की कई तस्वीरें शेयर की है और साथ में जो क्वालिटी टाइम बिता रही  है उसके रिलेटेड भी कुछ तस्वीरें वहां पर साझा  की गई है। 

इससे पहले भी परिणीति चोपड़ा ने मां, सास के साथ मालदीव की एक यात्रा की तस्वीरें शेयर की है।  

एक तस्वीर में एक रेस्टोरेंट में खान दिख रहे हैं जबकि दूसरी तस्वीर मेरे क्रिकेट स्टेडियम में मैच देख रहे हैं यह जोड़ा अपनी विदेश यात्राओं के दौरान सड़कों पर एक दूसरे के साथ सेल्फी ले रहे हैं पोज दे रहे हैं और अच्छी क्वालिटी का टाइम स्पेंड कर रहे हैं एक तस्वीर में तो उनके पैर भी दिखाई दे रहे जहां पर दोनों लोग साथ में बैठे हुए हैं एक के पैर मे  शूज हैं वही परिणिती के पैरों में मेहंदी लगी हुई है 

ये तस्वीर उस समय की हैं, जब अपनी शादी के उत्सव के साथ एक बैठे थे शायद यह उस समय की तस्वीर थी परिणीति ने राघव चढ़ा के लिए आगे लिखा है कि तुम भगवान द्वारा दिया गया सबसे अच्छा उपहार हो।

तुम्हारा दिमाग और बुद्धि  मुझे आश्चर्यचकित करती है, तुम्हारे मूल्य ईमानदारी और विश्वास मुझे एक बेहतर इंसान बनने के लिए प्रेरित करती है साथ ही परिवार के प्रति अपनी प्रतिबद्धता मुझे बनाती है हर दिन धन्य महसूस कर रही हूं ऐसा तुम्हारे वजह से हो रहा है तुम हमारे लिए सब कुछ हो।

परिणिती चोपड़ा का जन्म कब और कहा हुआ था ?

परिणीति चोपड़ा का जन्म कहां परिणिती चोपड़ा का जन्म हरियाणा के अंबाला शहर मे 22 अक्टूबर 1988 को हुआ था। उन्होंने बिजनेस और फाइनैन्स की पढ़ाई मंचेस्टर स्कूल से पूरी की।

परिणिती चोपड़ा की पहली फिल्म कौन सी थी?

पढ़ाई पूरी करने के बाद परिणिती चोपड़ा यशराज फिल्म के साथ काम करने लगी। साल 2011 मे रणवीर सिंह के साथ परिणिती को पहली फिल्म मिली थी फिल्म का नाम Ladies vs Ricky Bahl था।

Leave a comment